झोपड़ी पर पलटा डम्पर, हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 01:31:17 PM
Five members of a family Death in accident

जालौन। उत्तर प्रदेश में जालौन शहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जालौन शहर में रविवार को एक डम्पर सडक़ किनारे स्थित झोपड़ी पर पलट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

अज्ञात लोगों ने पत्नी एवं सास की हत्या की

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली शहर मार्ग पर तडक़े गिट्टी से लदा डम्पर बेकाबू होकर सडक़ किनारे स्थित पप्पू लोहार की झोपड़ी पर पलट गया। हादसे में पप्पू (40) उसकी पत्नी माया (35), पुत्री नंदनी (15), पुत्र विजय (12) और पुत्र जय (9) की मौत हो गई। हादसा रविवार तडक़े होने के कारण घर के सभी सदस्य सोए हुए थे।

अवैध देशी शराब जब्त

उस झोपड़ी में रहने वाले ये लोग सोए हुए होने के कारण इन्हे कुछ भी पता नहीं लग पाया कि कब ये मौत के ग्रास बन गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि सडक़ खराब होने के कारण यह हादसा हुआ है। वहीं लोगोंं ने बताया कि डम्पर ओवरलोड था इस कारण वह असंतुलित होकर झोपड़ी पर पलट गया। वहीं हादसे के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और अज्ञात डम्पर चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
वार्ता

राजस्थान स्टेट हेल्थ सोसाइटी में 411 पदों के लिए भर्ती


त्रिपुरा में माकपा का साथ दे रही है पुलिस : भाजपा


भाजपा के राज कौशल विकास के नाम पर लूट : पायलट
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.