दो सडक हादसों में पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 11:13:24 PM
Five dead in two road accidents

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर और अलवर जिले में दो अलग अलग सडक हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला समेत दो अन्य लोग घायल हो गये।

भरतपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के बुर्जा गांव में दो अलग अलग दुपहिया वाहनों पर सवार छह लोगों को एक अनियंत्रित चेसिस ट्रक बिना बॉडी वाला ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला समेत दो लोग घायल हो गये। इस हादसे में डेढ वर्ष की एक बच्ची बाल बाल बच गई।

नगर थाना के पुलिस जांच अधिकारी खलील खां ने बताया कि मृतकों की पहचान रामेश्वर गुर्जर 22, मनोज कुमार धीमर 45 अगन लाल धीमर 76 के रूप में हुई है। घायल गीता देवी ओर रमेश धीमर को उपचार के लिये नगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए है।

अलवर जिले के बहरोड थाना क्षेत्र में एक अन्य सडक हादसे में एक दुपहिया वाहन को एक टैक्ट्रर ट्रोली ने टक्कर मार दी जिससे दुपहिया वाहन सवार अंकित कुमार यादव 13 और राजेश कुमार बैरवा 15 की मौत हो गई। बहरोड थाने के पुलिस जांच अधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.