पिता-पुत्र की गला रेतकर हत्या

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 05:37:18 PM
 Father-son's throat slit murder

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में नालापानी रोड तपोवन निवासी पिता-पुत्र की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों के शव डोईवाला थाना क्षेत्र में कार से बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि नालापानी रोड निवासी राजेश राणा अपने पिता प्रेम सिंह राणा के साथ शनिवार सुबह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के लिए सैंट्रो कार से गए थे।

UP: कार और ट्रक में भिड़न्त, दो की मौत, तीन घायल

वहां उन्हें जमीन के किसी मामले का निपटारा करना था। देर शाम तक वे बुलंदशहर नहीं पहुंचे। इस घटना से चिंतित राजेश राणा की पत्नी दीपिका राणा ने रायपुर थाना पुलिस को फोन पर इस घटना की जानकारी दी। सूचना पर रायपुर थाना पुलिस सक्रिय हुई और आसपास के थानों को भी सूचित कर दिया गया।

मामले को लेकर आधी रात के करीब डोईवाला पुलिस को सूचना मिली की कुंआवाला क्षेत्र में सडक़ किनारे एक सैंट्रो खड़ी है जिसमें दो लोगों के शव हैं। हरकत में आई पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। इस घटना से दून पुलिस में हडक़ंप मचा हुआ है। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। सम्पत्ति विवाद समेत अन्य कई पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है।
वार्ता
चाय बनाते समय भभका सिलेंडर, मासूम बच्ची और महिला की मौत

पुलिस अभिरक्षा में व्यक्ति की मौत, आक्रोशित भीड़ ने थाने और प्रखंड कार्यालय पर किया हमला

धन दोगुना करने का लालच देकर लोगों को बनाते थे ठगी का शिकार, 7 लोग गिरफ्तार

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.