शर्मनाक तस्वीर: पेड़ काटने का विरोध कर रही युवती को जिंदा जलाया, जानें पूरा मामला

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 10:59:03 AM
Embarrassing picture: woman who was opposed to cutting trees burnt alive, find out the whole case

जोधपुर। जोधपुर के हरियाढ़ाणा गांव की महिला को पेड़ काटने का विरोध करना महंगा पड़ा। इस महिला को पेड़ काटने के विरोध में गांव के लोगों ने जिंदा जला दिया। महिला का नाम ललिता बताया जा रहा है। इस हत्या का आरोप गांव के सरपंच व पटवारी सहित करीब 10 लोगों पर लगाया गया है। इस हादसे की कार्रवाई बोरुन्दा थाना द्वारा की जा रही है।

सरपंच व पटवारी समेत 10 लोगों ने दिया अंजाम
थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि गांव की संकरी सडक़ के विस्तार और निर्माण का काम चल रहा था और यह सडक़ ललिता के खेत के पास से निकल रही थी, वह पिछले कई दिनों से मार्ग में आ रहे पेड़ को बचाने की बात कह रही थी, लेकिन गांव के सरपंच रणवीरसिंह, पटवारी ओमप्रकाश सहित अन्य लोगों ने ललिता की बात को अनसुना करके शनिवार को पेड़ काटने लगे तो फिर ललिता ने अपनी आवाज बुलंद की और इसी दौरान पटवारी की मौजूदगी में सरपंच रणवीर, भैरुबक्स, बाबू और सुरेश समेत 10 लोगों ने ललिता पर पेट्रोल छिडक़ा और उसे आग लगा दी।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर महिला का शव परिजनों को सौंप दिया। इस हादसे को लेकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई और गांव के लोगों ने इस पर कड़ी प्रतिक्रियाएं दीं। सबने सवाल उठाए कि जिस प्रदेश की मुखिया महिला हैं, वहां महिला को जिंदा जला दिया गया और साथ कहा कि उन दस लोगों पर हत्या के आरोप हैं उनको तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए, और किसी बड़े पुलिस अधिकारी को इसकी जांच की कार्रवाई दी जाए जिससे सारा सच सामने आ सकें।

सोर्स : राजस्थान खबरें 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.