झोपड़ी पर गिरा बिजली का तार, किसान की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 05:55:56 PM
electric-wire fell on the hut,Farmer's death

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक किसान पर बिजली का तार टूटकर पड़ गया। तार गिरने के बाद किसान बूरी तरह झुलस गया। इादसे में उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बूंदी के पेच की बावड़ी ग्राम पंचायत के मोतीपुरा के मजरा टोपा गांव में गुरुवार दोपहर को बिजली का तार टूटकर एक झोपड़ी पर जा गिरा।

राजस्थान विधानसभा : सीएम पर होटल की संपत्ति हड़पने का आरोप

तार गिरने के कारण झोपड़ी में आग लग गई। झोपड़ी में आग लगने के कारण इसमें सो रहे एक किसान श्रवणलाला मीणा बूरी तरह झुलस गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार घर के बाहर बनी झोपड़ी में दोपहर को मोतीपुरा के मजरा टोपा गांव निवासी श्रवणलाल मीणा (38) सो रहा था।

जयपुर: बंद घर में मिला महिला का शव

तभी ऊपर से निकल रहा बिजली का तारटूटर झोपड़ी पर आ गिरा। तार से निकली चिंगारियों के कारण झोपड़ी में आग लग गई। वहीं झोपड़ी में सो रहे श्रवण को मालूम ही नहीं पड़ा और वह भी करंट से झुलस कर वहीं अचेत हो गया और झोपड़ी की आग में वह जलकर मौत के मुह में चला गया। उधर सूचना पर पहुंची पुसिल ने बिजली विभाग को फोन कर लाइन को बंद करवाया।

सिरोही: सडक़ किनारे मिला अज्ञात युवक का शव

उधर दमकाल ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। मगर तब तक किसान पूरा जल कर राख हो चुका था। पुलिस ने मृतक किसान के शव का अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजानों को सौंप लिया है। वहीं ग्रामीणों ने इसे विभाग की लापरवही बताकर मृतक किसान के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। 
अजमेर: उर्स में पाकिस्तान से आ सकता है 500 जायरीनों का दल

जयपुर : पोद्दार चप्पल कंपनी की फैक्ट्री में लगी आग

इस साल किए जाएंगे 10 हजार किमी क्षतिग्रस्त सडक़ों की मरम्मत के प्रयास : युनूस खान

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.