लूट के इरादे से वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 05:35:06 PM
elderly womans throat slit in intention of robbing in churu

जयपुर। राजस्थान में चूरू जिले के राजलदेसर कस्बे में गुरुवार रात बदमाशो ने एक वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या कर दी और घर से नकदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गये। शुक्रवार सुबह वारदात की सूचना पडौसियों दी तब पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा परिजनों की सूचना दी गई है और मामले की जांच में जुट गई। 

अवैध संबंधो के शक में पति बना 'साइको किलर', पत्नी की हत्या कर अंगों को शहर में फेंका...(PICS)

थानाधिकारी सतीश यादव ने बताया कि  राजलदेसर के वार्ड नं 25 में विद्या देवी (65)पत्नी दीनी लाल सोनी एक सरकारी स्कूल से चतुर्थ श्रेणी पद से रिटार्यट होकर घर पर अकेली थी। देर रात कुछ बदमाश लूट की  नीयत से घर में घुसे और विद्या देवी की गला रेतकर हत्या कर दी।  

Pak जासूस शोएब को लेकर जोधपुर पहुंची क्राइम ब्रांच, परिजनों से की पूछताछ

पुलिस ने बताया कि संभवतया वृद्धा के जाग होने पर उसने शोर मचाया होगा जिस पर बदमाशों ने वृद्धा की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस  को शक है कि घटना से पहले बदमाशों ने रैकी की है क्योंकि  उनको मालूम था कि महिला घर पर अकेली रहती है। वही सुबह  जब वृद्धा बाहर नहीं आई तो पडौसियों ने अंदर जाकर देखा। इस दौरान वृद्धा का खून से सना शव देख लोगों ने उसके परिजनों को  सूचित किया। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना  पर पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाये।  

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 महिलाओं सहित 4 अरेस्ट

आरोपी घर से सारा सामान ले गये। पुलिस घटना के संबंध में  आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतका के दो लड़किया और एक लड़का है और एक लड़का जो अमहदाबाद में रहता है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप कार्रवाई शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें:
पेरोल से फरार कैदी का खून से सना शव मिलने से सनसनी, पिस्तौल बरामद

मोदी ड्रेस के चलते राखी सावंत के खिलाफ राजस्थान में मुकदमा दर्ज

रिश्वत लेते रेलवे का अधिकारी अरेस्ट, CBI ने की कार्रवाई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.