मामूली कहासुनी के बाद एक शराबी ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2016 04:01:50 PM
drunken argument modest killed the second in bharatpur

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर शहर के कुबेर गेट थाना क्षेत्र में गत रात मामूली कहासुनी के बाद एक शराबी ने दूसरे की हत्या कर दी। 

पुलिस उपाधीक्षक ए वी रत्नू के अनुसार भरतपुर के कुबेर गेट थाना के पास किशन का बाड़ा में एक व्यक्ति के शव के पास शराब की बोतले एवं नमकीन पड़ी मिली। पुलिस को मृतक के साथ इसके अन्य साथी भी शराब पीने में शामिल होने का अंदेशा है।

उन्होंने बताया कि नदिया मोहल्ला निवासी दीपक (35) रिक्शा चालाता था। उसने यहां अपने साथियों के साथ शराब पी और किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद उसकी पत्थरों से मार-मार कर हत्या कर दी। मृतक पत्नी और बच्चों के साथ यहां किराए के मकान में रहता था। इसके तीन बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं और पत्नी घरों में कामकाज कर परिवार पालती है।

उन्होंने बताया कि दीपक घर पर भी रोज शराब पीकर आता था और नशे के कारण इसका परिवार बेहद परेशान था। वह सबके साथ दुव्र्यवहार करता था। इस कारण दीपक को काफी समय से घर से बाहर निकाल दिया गया था और वह अपने दोस्तों के साथ रहता था। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर यहां आरबीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.