देवी का प्रकोप बताकर बुजुर्ग महिला से ठगी

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 11:49:44 PM
Divine wrath by telling swindle elderly woman

जयपुर। शहर के माणक चौक थाना इलाके से एक बुजुर्ग महिला से दो ठग देवी का प्रकोप बताकर सोने के जेवरात उतरवा ले गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हुलिये के आधार पर ठगों की तलाश शुरू कर दी हैं। थानाधिकारी चेनाराम बेड़ा ने बताया कि ठगी की शिकार कुंज बाला जैन(71) निवासी देवी पथ तख्तेशाही रोड़ रिटायर्ड़ अध्यापकिा हैं।

वह रविवार को फूू्रट मंडी के गेट के पास से जा रही थी तभी उनको दो युवक मिले और कहा कि उन पर देवी का प्रकोप हैं जिस कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तुमने जो चैन व कड़े पहन रख् है इनके कारण दिक्कत हो रही है। इसके बाद दोनों ने महिला को झांसे में लेकर सोने की चैन व कड़े उतरवा लिए और पर्स में रखवा लिए। 

दोनों ने कहा कि यह पर्स हमें दे दो और बिना पीछे मुड़े 51 कदम चल कर जाओं। तुम्हारी सारी परेशानियों समाप्त हो जाएगी। जैसे ही निकलकर आगे गई। दोनेां बदमाश पर्स लेकर रफूचक्कर हो गए। जब वह वापस आई तो दोनों नहीं मिले। उसने दोनेां को आसपास को काफी तलाश किया, लेकिन वहां न देखकर कर ठगी का पता चला। उन्होंने अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी और थाने पहुँच कर मामला दर्ज कराया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.