जिला कार्यक्रम प्रबंधक डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 04:50:21 AM
District Program Manager arrested for taking bribe of Rs 1.5 lakh

अलवर। राजस्थान के अलवर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जिला कार्यक्रम प्रबंधक नभेन्द्र सिंह भाटी को जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के नाम पर डेढ लाख रुपए की रिश्वत लेते आज रंगे हाथों गिरफ्तार किया। 

ब्यूरो के पुलिस उपाधीक्षक सालेह मोहम्मद ने बताया कि परिवादी एवं राजगढ़ के निजी वेदांता अस्पताल के संचालक डॉ़ हरि मोहन सैनी ने ब्यूरो में शिकायत कर बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर पंकज गुप्ता ने गत पांच अप्रैल को अस्पताल पर छापे की कार्यवाही कर रिकॉर्ड जब्त कर लिया था। इसके बाद गुप्ता के भाई अमित गुप्ता ने अस्पताल बंद करने की धमकी देकर उनसे दो लाख रुपए की रिश्वत मांगी। 

उन्होंने बताया कि इसके पश्चात भाटी के माध्यम से डेढ़ लाख रुपए देना तय हुआ। परिवादी की शिकायत पर भाटी को नंगली सर्किल के पास परिवादी से डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद डॉक्टर पंकज गुप्ता को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.