30 हजार रुपए की रिश्वत लेते जिला रसद अधिकारी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 03:40:35 PM
District logistics officer arrested for taking bribe of 30 thousand rupees

नागौर। राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक की टीम ने शनिवार को  नागौर के जिला रसद अधिकारी को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एसीबी की टीम ने जिला रसद अधिकारी राकेश शर्मा को उसके आवास पर रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। टीम ने उनके साथ उनके नौकर तुलसी राम तथा रिश्वत की राशि लेने वाला एक दुकानदार जीतेन्द्र को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार जिला रसद अधिकारी ने मेंडवा में एक तेल फैक्ट्री के मालिक जगदीश तिवारी की फैक्ट्री का लाइसेंस नवीनीकरण करने तथा उसके दो भाईयों की तेल फैक्ट्रियों पर कोई कार्रवाई नहीं करने की एवज में रिश्वत मांगी थी। पीडि़त ने इसकी शिकायत एसीबी को की। शिकायत पर एसीबी की टीम ने इसका सत्यापन करवाया और जिला रसद अधिकारी को पकडऩे के लिए जाल बिछाया।

एसीबी की टीम ने शनिवार को पीडि़त को रिश्वत की राशि देने के लिए जिला रसद अधिकारी के घर भेजा। जैसे ही पीडि़त ने जिला रसद अधिकारी के एक दुकानदार को रिश्वत की राशि दी। दुकानदार ने ये रिश्वत की राशि ले जाकर जिला रसद अधिकारी को दे दी।

इस पर एसीबी की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी जिला रसद अधिकारी सहित उसके नौकर और दुकानदार को हिरासत में ले लिया। एसीबी की टीम अब जिला रसद अधिकारी के नागौर स्थित आवास और अजमेर स्थित आवास की तलाशी ले रही है। उधर एसीबी ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.