जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के भांजे,सहायक-आरक्षक की हत्या

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 02:03:07 PM
District Congress chief and nephew of Naxalites auxiliary constables killed

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय सिंह के भांजे, सहायक आरक्षक की हत्या कर दी। वहीं नक्सलियों द्वारा लगाई गई बारूदी सुरंग की चपेट में आने से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के एक जवान की मौत हो गई।

बीजापुर पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव ने बताया कि भैरमगढ़ इलाके में नक्सलियों ने गुरूवार और शुक्रवार की दरमियानी रात श्री भसह के भांजे, सहायक आरक्षक राहुल रायडू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। राहुल घर से बाहर टहलने के लिए निकला था, तभी अचानक नक्सलियों ने उस पर हमला कर दिया, हमले में घायल राहुल को जगदलपुर अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि हमले के बाद नक्सली वहां से भाग निकले। सुरक्षाबल और पुलिस इलाके में तलाशी अभियान में जुटे हैं। एक अन्य मामले के बारे में उन्होंने बताया कि जिले के फरसेगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडेम घाटी के पास गुरुवार को नक्सलियों द्वारा लगाई बारूदी सुरंग की चपेट में आने से डीआरजी जवान बुधराम मांडरा शहीद हो गया।

पांच दिन पूर्व मद्देड़ व भोपालपटनम थाना की डीआरजी (डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड), जिला बल व एसटीएफ की पार्टी इलाके की सर्चिंग के लिए निकली थी। गुरुवार को सर्चिंग कर पार्टी लौट रही थी तभी फरसेगढ़ के तीन किलोमीटर पूर्व मंडेम घाटी के पास आरक्षक बुधराम बारूदी सुरंग की चपेट में आ गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.