बेलागावी में बदमाशों ने सरकारी स्कूल में की तोडफ़ोड़

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 07:13:26 PM
Disruptive of punks in the government school in Belagavi

बेलागावी। कर्नाटक के बेलागावी में शाहपुर पुलिस थाने के तहत सरकारी कन्नड़ माध्यम स्कूल नंबर 17 में दो कक्षाओं में आज अज्ञात बदमाशों ने जमकर तोडफ़ोड़ की जिसके कारण शिक्षक और छात्र सहमे हुए हैं। स्कूल में छठी और सातवीं कक्षा की मेजों और कुर्सियों को नुकसान पहुंचाया गया और हाजिरी रजिस्टर, स्कूल करिकुलर प्लान, आधार कार्ड और हेल्थ कार्ड समेत छात्रों से संबंधित कई दस्तावेज जला दिए गए। एक कक्षा में से बियर की दो बोतलें भी मिली है।

उप निरीक्षक डीसी लक्कनवार की शुरुआती जांच के अनुसार कुछ बदमाशों ने रविवार की रात एक कक्षा में काफी समय बिताया और फरार होने से पहले जमकर तोडफ़ोड़ की। स्कूल की प्रधानाचार्या शैलजा कुकनुर ने संवाददाताओं से कहा कि पिछले तीन वर्षों से नियमित तौर पर स्कूल संपत्तियों की चोरी की घटनाएं लगातार सामने आई है लेकिन पहली बार बदमाशों ने स्कूल में तोडफ़ोड़ की है।

स्कूल विकास और निगरानी समिति के अध्यक्ष गणपति उपरी ने बताया कि सात महीने पहले पछ्वार संभालने के बाद से अब तक स्कूल में चोरी के छह मामले दर्ज किए गए है। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जांच की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.