दिग्विजय बोले, पर्रिकर संकट के वक्त फायदा उठाने में माहिर

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 12:29:26 PM
Digvijay says Parrikar specializes in taking advantage during crisis

नई दिल्ली। गोवा में शक्ति परीक्षण से पूर्व कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर संकट के समय फायदा उठाने में माहिर हैं। कांग्रेस विधायकों के भाजपा के संपर्क में होने के पर्रिकर के दावे पर सवाल खड़ा करते हुए कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने यह टिप्पणी की।

उन्होंने पर्रिकर के इस दावे को भी बकवास बताया कि कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल होने के लिए संदेश भेज रहे हैं पर मुझे इसमे कोई रूचि नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि उनके पास एसएमएस है तो मैं उन्हें सार्वजनिक करने की चुनौती देता हूं।

सिंह ने ट्वीट किया, पर्रिकर संकट के समय फायदा उठाने में माहिर हैं। यही कारण है कि उन्होंने गोवा में मुख्यमंत्री बनने के लिए रक्षा मंत्री पद छोड़ दिया। गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के मुताबिक गोवा विधानसभा में गुरुवार को शक्ति परीक्षण होना है।

राज्यपाल मृदुला सिन्हा द्वारा भाजपा को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद कांग्रेस ने शीर्ष अदालत में अपील की थी। चालीस सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.