आरक्षण की मांग को लेकर करणी सेना ने निकाली रैली

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 11:52:02 AM
demanding reservation The Karni Sena Extracted rally

अलवर। गुर्जर आरक्षण मांग के मामले में अभी तक पूरा फैसला नहीं हो पाया है। उधर आरक्षण की मांग को लेकर अन्य जातिया भी अब आगे आने लगी है। अलवर के सवर्ण समाज के लिए आरक्षण की मांग के लिए अलवर जिले में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने रैली निकाल कर आरक्षण की मांग की। इस दौरान करणी सेना की ओर से अलवर जिले के मुख्य मार्गों से होकर वाहन रैली निकाली।

रैली घोड़ाफेर चौराहा से शुरू हुई, जो राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के नेतृत्व में  विभिन्न मार्गों से होती हुई होटल स्वरूप विलास पहुंची, जहां पर एक सभा का अयोजन किया गया। इससे पूर्व रैली में सवर्ण समाज, राजपूत समाज व ब्राह्मण समाज के लोग आरक्षण के लिए नारे लगाते चल रहे थे।

इस दौरान राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आरक्षण हमारा अधिकार है और हम उसे लेकर रहेंगे। उन्होंने सवर्ण समाज के आरक्षण की मांग को लेकर आरक्षण को लेकर 3 मार्च को विधानसभा का घेराव करने की रणनीति बनाई है।

इस दौरान सवर्णों को यथा शीघ्र आरक्षण, आर्थिक आरक्षण बिल को लागू करने, राजपूतों को ओबीसी में मिले आरक्षण से छेड़छाड़ नहीं करने सहित विभिन्न मांगों को पूरा करने की मांग की गई। सभा में देवनारायण बोर्ड की तर्ज पर आर्थिक पिछड़ों के लिए विकास बोर्ड का गठन कर सवर्ण समाज को न्याय दिलाने की मांग की गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.