दिल्ली : 4 मंजिला इमारत में लगी आग, 3 लोगों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 09:28:12 AM
 Delhi 4-story building fire killing 3

नई दिल्ली। शहादरा के मोहन पार्क इलाके में बुधवार सुबह 4 मंजिला एक इमारत में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक आग की चपेट में  आकर 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं।

सीमा पर हालात को लेकर राजनाथ ने बुलाई उच्चस्तरीय मीटिंग

इस घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 10 गाडिय़ां घटनास्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। बुधवार सुबह अचानक से शहादरा के मोहन पार्क इलाके में आग लगने की घटना के बाद अफरातफरी मच गई।

...तो इसलिए सनी लियोनी की मूवी से हटा दिए गए सेक्स सीन

इमारत के आसपास खड़ी गाडिय़ां भी आग की चपेट में गईं। आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्रित हुए और दमकल विभाग के साथ आग बुझाने में जुट गए। इस हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मोदी बोले, हरियाणा के लोगों को बालिकाओं की हिफाजत के लिए संकल्प लेना चाहिए

दमकल विभाग ने इस आग के संबंध में जानकारी दी कि 3 लोगों की इस घटना में मौत हो हई है और कुछ लोगों को जब यहां से अस्पताल ले जाया गया था तो वे बेहोश थे।

विभाग ने बताया कि हादसे में 2-3 लोगों गंभीर रूप से झुलस गए हैं। फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

News read....

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने तबाह किए PAK के 14 पोस्ट, मारे 2 रेंजर, फायरिंग में 8 भारतीय नागरिकों की मौत

दिल्ली के गांवों के भूमि दस्तावेज होंगे ऑनलाइन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.