बहुचर्चित हिरण शिकार प्रकरण में सुनवाई टली

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 04:00:52 PM
Deer hunting defers hearing in high profile cases

जोधपुर। राजस्थान में फिल्म स्टारों द्वारा बहुचर्चित हिरण शिकार प्रकरण में बुधवार को न्यायाधीश के अवकाश पर रहने की वजह से सुनवाई छह मार्च तक टल गई है। इस मामले में हिरणों का पोस्टमार्टम करने वाले पशु चिकित्सक नेपालिया के खिलाफ पद का दुरूपयोग कर गलत पोस्टमार्टम करने का आरोप पत्र न्यायालय में तलब करने के लिए लोक अभियोजक की ओर से एक प्रार्थना पत्र पेश किया गया है।

इस पर बचाव पक्ष की ओर से जवाब एवं बहस अगली पेशी 6 मार्च को होगी। हांलाकि न्यायालय ने एक मार्च को अंतिम बहस के लिए तिथि तय की थी। इस संबंध में चिकित्सक के खिलाफ अलग से मामला दर्ज कर न्यायालय में चार्ज सीट पेश की गई थी और उनका निधन भी हो चुका है।

गौरतलब हैं कि वर्ष 1998 की एक एवं दो अक्टूबर की रात में लूणी थाना क्षेत्र के कांकाणी गांव की सरहद में दो काले हिरणों को शिकार मामले में अभिनेता सलमान के साथ ही सैफअली खान और अभिनेत्री तब्बू, नीलम, सोनाली बिन्द्रे एवं स्थानीय व्यक्ति दुष्यंत सिंह को सह आरोपी बनाया गया है। फिल्म हम साथ साथ है कि शूटिंग के दौरान हुए इस हिरण शिकार मामले में ये लोग सलमान के साथ बताए गए है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.