हिरण शिकार मामला: बहस के बाद सुनवाई के लिए दी अगली तारीख

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 03:14:44 PM
 Deer hunting case: the next date given for hearing after the debate

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले में गुरुवार को बहुचर्चित सलमान खान के हिरण शिकार मामले में हाईकोर्ट में बहस हुई। जानकारी के अनुसार जोधपुर की अदालत में गुरुवार को फिल्म स्टार सलमाल खान के हिरण शिकार मामले में अभियोजन पक्ष द्वारा पेश प्रार्थना पत्र पर बहस पूरी हुई तथा इस पर आदेश 23 मार्च को सुनाया जाएगा।

जानकारी के अनुसार जोधपुर जिले के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दलपत सिंह राजपुरोहित की अदालत में हिरणों के शवों का पोस्टमार्टम करने वाले पशु चिकित्सक के खिलाफ पेश आरोप पत्र तलब करने संबंधी प्रार्थना पत्र पर दोनों पक्षों की बहस पूरी कर अगली सुनवाई के लिए 23 मार्च की तिथि तय की है।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ है’ की शूटिंग के दौरान एक एवं दो अक्टूबर की रात में लूणी थाना क्षेत्र के कांकाणी गांव की सरहद में दो काले हिरणों का शिकार करने के मामले में अभिनेता सलमान खान के साथ सैफअली खान, अभिनेत्री तब्बू, नीलम, सोनाली बिन्द्रे एवं एक स्थानीय व्यक्ति दुष्यंत सिंह को आरोपी बनाया गया है।

इसी समय सलमान खान द्वारा हिरण शिकार करने के तीन मामले और आम्र्स एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया गया था। इनमें से एक मामला विचाराधीन है शेष में नीचली अदालत एवं उच्च न्यायालय से सलमान बरी हो चुके हैं।
वार्ता



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.