VIDEO: डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में हंगामा, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने बरसाई लाठियां!

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 07:16:18 PM
dancer sapna choudhary program in alwar police lathicharge

बहरोड,अलवर। बहरोड में रविवार को हरियाणा की गायिका एवं डांसर सपना चौधरी के एक कार्यक्रम में लोगों ने हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने आक्रोशित भीड़ पर जमकर लाठियां भांजी, वहीं भीड़ ने भी पुलिस पर जूते-चप्पल और पत्थर फैंके। इस हंगामे के मूकदर्शक गवाह बने कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त डॉ रोहिताश शर्मा, जो यहां उनके स्वागत के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंतर्राज्यीय जल विवाद निवारण समिति के अध्यक्ष डॉ. रोहिताश शर्मा के मंत्री बनने के बाद उनके स्वागत के लिए अलवर के बहरोड में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को भी कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी द्वारा फरमाइशी गीत पर परफोर्मेंस को लेकर भीड़ उत्तेजित हो गई और जूते-चप्पल फैंकना शुरू कर दिया।

इसके जवाब में भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने भी बल प्रयोग किया और लाठीचार्ज कर भीड़ पर काबू पाया। गौरतलब है कि इससे पहले भी दो दिन पूर्व ही बहरोड के कानावास गांव में सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें भी भीड़ ने हंगामा कर दिया था। वहीं कुछ दिनों पूर्व ही जयपुर के समीप शाहपुरा में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान भी सपना चौधरी के कार्यक्रम में हंगामा हुआ था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.