गोवंश तस्करों चढ़े ग्रामिणों के हत्थे, बंधक बनाकर पिटाई, ट्रक को किया आग के हवाले

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 09:50:46 PM
cow smugglers caught and beaten by public in chittorgarh

चित्तौडगढ़। राजस्थान में चित्तौडग़ढ़ जिले के बेंगू थाना क्षेत्र में आज दोपहर ट्रकों में भरकर गोवंश ले जा रहे तीन तस्करों को लोगों ने पकड लिया तथा पिटाई कर देने से वे गंभीर रुप से घायल हो गए।
 
पुलिस उपाधीक्षक राकेश राजोरा ने बताया कि ग्रामीणों ने आरोली टोल नाके के समीप गोवंश से भरे दो ट्रकों को रोका और तिरपाल हटाकर देखने पर उनमें ठूंस ठूंस कर गोवंश भरे थे। गोवंश को ट्रकों के बाहर निकाला। ट्रकों से तीन लोग मिले जबकि दोनों ट्रकों के चालक मौका पाकर फरार हो गये। 

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने तीनों को बांधकर पीटा एवं एक ट्रक को आग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक ग्रामीण भाग चुके थे। पुलिस ने दमकल बुलाकर आग बुझाई एवं तीनों घायलों को बेंगू के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

घायलों ने पुलिस को बताया कि वे ये गोवंश टोंक से तस्करी कर मध्यप्रदेश में कहीं ले जा रहे थे। इनमें तस्कर टोंक जिले के मालपुरा निवासी अलादीन, डिग्गी थानांतर्गत बागरियों की ढाणी निवासी पप्पु बागरिया एवं मुकेश बागरिया शामिल है। 

पुलिस ने घायलों की रिपोर्ट पर अज्ञात भीड़ के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस फरार चालकों की भी तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.