जयपुरः झगड़े के बाद सांभर कॉलेज का छात्रसंघ अध्यक्ष लापता, अपहरण का केस

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 12:34:29 PM
college student president found missing after fights kidnapping case

जयपुर। जयपुर जिले के सांभर थाना इलाके में गुरुवार देर रात शादी समारोह से लौटते समय सांभर के छात्रसंघ अध्यक्ष बंशीधर सिंगला की बाइक टकराने की बात को लेकर कुछ युवकों से झगड़ा हो गया। जहां मारपीट के बाद झगड़ा करने वाले युवक सांभर छात्रसंघ अध्यक्ष का अपहरण कर ले गए। 

हमले के वक्त छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ मौजूद साथी ने घर पहुंचकर वाकये की जानकारी दी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने संभावित जगहों पर दबिश दी। इलाके में नाकाबंदी करवाई। लेकिन शुक्रवार सुबह तक छात्रसंघ अध्यक्ष बंशीधर और आरोपियों का सुराग नहीं लग सका।  

थानाधिकारी मांगीलाल ने बताया कि सांभर छात्रसंघ अध्यक्ष बंशीधर सिंगला अपने एक साथी के साथ किसी परिचित के यहां शादी समारोह से घर लौट रहा था। रात करीब एक बजे बंशीधर की बाइक रास्ते में अन्य वाहन से टकरा गई। 

दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। इस पर अज्ञात युवकों ने बंशीधर से मारपीट शुरु कर दी। यह देखकर बंशीधर का साथी भाग निकला। उसने बंशीधर के घर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी। शुक्रवार सुबह तक बंशीधर का पता चलने पर परिजनों ने अपहरण का केस दर्ज करवाया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.