राजस्थानः कॉलेज छात्रा का अपहरण कर चलती कार में 5 लोगों ने किया गैंगरेप, 1 अरेस्ट!

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 03:04:08 PM
collage girl gang raped in jhunjhunu rajasthan

जयपुर। राजस्थान में झुंझुनू जिले के बगड़ कस्बे में बुधवार को कॉलेज जाते हुए एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ पांच युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना गत बुधवार की है तथा घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करने की आरोपियों ने धमकी भी दी। आरोपित, छात्रा को रेप के बाद में दोपहर करीब दो बजे बगड़ के बीएल चौक पर छोडक़र फरार हो गए।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि मैं बुधवार को बस में बुडानिया गांव से बगड़ आई थी। करीब साढ़े 10 बजे बीएल चौक पर बस से उतरकर पैदल कॉलेज जा रही थी। कुछ दूरी पर सुनसान जगह पर बुडानिया निवासी अरभवद, हिमांशु, बिजेंद्र, कुलदीप तथा एक अन्य बिजेंद्र की बोलेरो लिए खड़े थे। 

जैसे ही बोलेरो के पास पहुंची तो उन्होंने हाथ पकडक़र मुझे बोलेरो में खींच लिया और बोलेरो झुंझुनू की ओर ले गए। उसने बताया कि चलती गाड़ी में इन पांचों ने दुष्कर्म किया तथा घटना की वीड़यिों क्लीप भी बनायी। आरोपियों ने उसकी वीडियो क्लिपिंग बनाई और किसी को बताने पर सार्वजनिक करने की धमकी दी। 

पुलिस ने आज बताया कि पीड़िता के पिता चंदगीराम मेघवाल की ओर से कल दी गयी शिकायत के आधार पर बुढाणियां गांव के अरविंद, हिमांशू, कुलदीप, विजेन्द्र और एक अन्य युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366, 376-डी, पोस्को 3 और 4, एससीएसटी और आई टी की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

पीड़िता का बोर्ड से मेडिकल कराया है। एक आरोपी विजेन्द्र को कल देर रात हिरासत में लिया गया है, और घटना में प्रयुक्त वाहन को जब्त कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.