सीएम राजे ने भाजपा की जीत का ‘चाय की थड़ी ’ पर कुछ यूं मनाया जश्न...

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 08:30:14 PM
CM Raje celebrates BJP's victory on 'Tea stall ' ...

जयपुर। उत्तरप्रदेश और उत्तराखण्ड में ऐतिहासिक जीत से देशभर में जश्न का माहौल है। वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने जश्न कुछ अलग अंदाज में मनाया।

भाजपा प्रदेश कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के बीच पीएम मोदी के सिर जीत का सेहरा बांधने के बाद मुख्यमंत्री अचानक शहर के चौड़ा रास्ते पर पहुंचीं। चौड़ा रास्ता पर वसुंधरा राजे लक्ष्मीनारायण साहू की चाय की थड़ी पर पहुंची और आम लोगों के बीच बैठ चाय की चुस्कियां ली।

राजे का यह अंदाज देख एकाएक सब हैरान रह गए। इस दौरान उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई। हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच ‘ केसरिया में हरा-हरा, राजस्थान में वसुंधरा ’ के नारे गूंज उठे।

राजे ने वहां मौजूद आम लोगों से बातचीत की। वे वहां करीब 15 मिनट रूकी और आमजन के बीच कहा कि देश में यह मोदी मैजिक है। इतिहास में पहली बार उत्तर प्रदेश में भाजपा को इतनी सीटें मिली हैं। सीएम ने नरेन्द्र मोदी को यूपी जीत का हीरो बताया।
 

http://www.rajasthankhabre.com/news/political-news/jaipur-news-vasundhara-raje-celebrates-bjps-victory-at-tea-stall-634

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.