पाकिस्तान जा रहा एक चीनी नागरिक बाड़मेर में गिरफतार

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 05:38:11 PM
chinese citizen arrested while crossing border for pakistan

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने सीमांत बाडमेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र में आज एक चीनी नागरिक को एक निजी बस से गिरफतार किया है। 

थानाधिकारी कमल किशोर ने बताया कि गिरफ्तार किये गये चीनी नागरिक का नाम सु युतियन है तथा वह जैसलमेर से बाड़मेर आया था और एक निजी बस में सवार होकर मुनाबाव जा रहा था। इस नागरिक के पास पाकिस्तान और भारत दोनों देशों के वीजा था। सु युतियन के पास भारत का 25 अगस्त से 24 नवम्बर 2016 तक तथा पाकिस्तान का सात सितम्बर से छह दिसम्बर 2016 तक वैध वीजा था।

चीनी नागरिक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पाकिस्तान जाने के लिये वह बाड़मेर से बस में सवार हुआ है। उन्होंने बताया कि चीनी नागरिक को पाकिस्तान जाना था और इसके लिये उसे जोधपुर से थार एक्सप्रेस में सवार होना था लेकिन वह बाडमेर से बस में सवार हो गया। 

उन्होंने बताया कि चीनी नागरिक से पुलिस एवं खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर रही है वह थार एक्सप्रेस में सवार होने के लिए जोधपुर के बजाये मुनाबाव क्यों जा रहा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.