बिजली के खंभों से टकराई कार, 5 युवकों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 11:52:44 AM
Cars collide with electric pillars, 5 youths die

कोटा। राजस्थान के कोटा जिले में खानपुर-बारां हाइवे पर गुरुवार रात को एक सडक़ पर पड़े खंबे से जा टकराई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बपावर बाईपास पुलिया के निकट गुरुवार रात को खानपुर से बारां की ओर तेज गति से जा रही एक कार सडक़ पर पड़े बिजली के खंबे से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों सामुदायिक अस्पतला की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान बारां जिले के सहरोद निवासी भोजराज,कमल और हेमन्त के रूप में हुई है। पुलिस ने शुक्रवार को पांचों शवों का पोस्टमार्टम करवाया। जानकारी के अनुसार बपावर पुलिया के निकट सडक़ पर ही बिजली के पोल पड़े हुए हैं। जानकारी के अनुसार खानपुर की तरफ से तेज गति से आ रही थी और अचानक रोड पर पड़े खंभों से जा टकराई।

वहीं लोगों ने बताया कि गाड़ी इतनी तेज गति से आ रही थी कि कार चालक को रोड पर पड़े खंभे भी दिखाई नहीं दिए। इस कारण कार खंभों से जा टकराई और अनियंत्रित होकर कई फीट उपर उछल गई। हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास के लोगों ने घायलों को कार से निकाला और मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कार में सवार कुछ युवकों की मौत हो चुकी थी जबकि एक युवक की सांसे चल रही थी। पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल भिजवाया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उधर हादसे के बाद हाइवे के दोनों तरफ जाम लग गया और वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने कई घंटों की मशक्कत के बाद हाइवे से जाम खुलवाया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.