कार सवार आरोपियों ने की शराब व्यापारी की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 12:05:47 PM
Car rider accused of killing liquor trader

जयपुर। राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में सोमवार को जीप में सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने एक शराब व्यापारी की सरेआम हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने शराब व्यापारी पर धारदार हथियारों और बंदूक से फायरिंग कर वहां से फरार हो गए।

इलाके में इस तरह की वारदात के बाद लोग डरे हुए है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी भी करवाई। इस दौरान आरोपी पुलिस की नाकाबंदी को देखकर अपनी कार को छोडक़र वहां से भाग निकलने में सफल हो गए।

वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार इंद्रगढ़ निवासी सीताराम गुर्जर (35) जमवारामगढ़ स्थित अपनी शराब की दुकान पर आया था। इस दौरान हथियारों से लैस होकर कार में सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया।

इस हमले में व्यापारी बुरी तरह से जख्मी हो गया। वहीं आरोपी घटना को अंजाम देते ही मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पड़े सीताराम गुर्जर को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने घटना के बाद शहर में नाकांबदी करवाई। इस दौरान आरोपी नाकाबंदी को देखकर अपनी कार को मौके पर छोडक़र फरार हो गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.