धौलपुर के एक केन्द्र पर पुनर्मतदान आज

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 11:47:56 AM
By elecation on a center at Dhaulpur today

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में विधानसभा सीट पर नौ अप्रैल को हुए उपचुनाव के दौरान एक मतदान केन्द्र पर इवीएम मशीन में खराबी के चलते पुनर्मतदान कराने की घोषणा की गई थी। इसी के चलते मंगलवार को एक मतदान केन्द्र पर पुनर्मतदान कराया जा रहा है।

इस निर्वाचन क्षेत्र में मतदान केंद्र संख्या 163 पर वास्तविक मतदान प्रारम्भ होने से पूर्व राजनैतिक दलों की ओर से नियुक्त अभिकर्ताओं के सामने मोक पोल किया गया था। इस दौरान डाले गए मतों को डिलिट नहीं करने के कारण रिटर्निंग अधिकारी की ओर से मतदान दूषित होने की सूचना दी गई थी जिसके आधार पर निर्वाचन आयोग ने पुनर्मतदान का कराने का निर्णय लिया था।

पुनर्मतदान निर्धारित समय पर प्रात: सात बजे से सायं छह बजे तक चलेगा। मतगणना 13 अप्रैल को सुबह आठ बजे से शुरू होगी। उल्लेखनिय है कि धौलपुर विधानसभा सीट से बीएल कुशवाहा के जेल जाने से ये सीट खाली हो गई थी। इसी सीट को भरने के लिए मतदान कराया जा रहा है।

मतदान को देखते हुए कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज नेता अपना डेरा डाले हुए बैठे हैं और अपनी नजरे जीत की ओर गड़ाए बैठे है। आपको बता दें कि धौलपुर विधानसभा सीट से भाजपा की और से बीएल कुशवाहा की पत्नी शोभारानी तो वहीं कांग्रेस की ओर से बनवारी लाल शर्मा को मैदान में उतारा गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.