बस और ट्रक की टक्कर, 24 यात्री घायल

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 01:40:13 PM
Bus collides with truck, 24 passengers Injured

जयपुर। राजधानी जयपुर के पास शनिवार देर रात को एक बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार करीब 24 यात्री घायल हो गए। जानकारी के अनुसार दुर्घटना में घायल हुये यात्रियों को रेनवाल के प्राथिमक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से एक दर्जन से अधिक लोगों को गंभीर हालत में जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल रैफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार जयपुर रेनवाल मार्ग पर शनिवार देर रात रामजीपुरा गांव के पास मोड़ पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

दुर्घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई और वहां से निकल रहे वाहनों की सवारियों ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां से एक दर्जन से अधिक मरीजों को गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल रैफर किया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.