बस ने मारी स्कूटी को टक्कर, बच्ची की मौत, मां गंभीर घायल

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 01:37:25 PM
Bus collided with Scotty, daughter's death, mother seriously injured

जयपुर। राजधानी जयपुर के विधायकपुरी थाना इलाके में एक बस ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी पर सवार एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। वहीं उसकी मां गंभीर घायल हो गई। जानकारी के अनुसार विधायकपुरी में एक निजी बस तेज रफ्तार से आ रही थी और उसने एक स्कूटी को टक्कर मार दी।

इस टक्कर के बाद स्कूटी पर सवार आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जबकि बच्ची की मां रिचा घायल हो गई। वहीं हादसे में घायल हुई बच्ची की मां रिचा को एसएमएस अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार हादसा दोपहर साढ़े 3 बजे खासाकोठी चौराहे के पास हुआ था। झोटवाड़ा में रहने वाली रिचा अपनी बच्ची के साथ स्कूटी पर जा रही थी।

इस दौरान पीछे से तेज गति से आई एक निजी बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। उधर इस हादसे के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मां-बेटी को एसएमएम अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बस चालक की तलाश शुरू कर दी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.