दिल्ली छावनी में बस और ट्रक की भिड़ंत,19 घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 12:25:50 PM
Bus and truck collision in Delhi Cantt, 19 injured

नई दिल्ली। दिल्ली के छावनी इलाके में मंगलवार तडक़े एक बस और ट्रक में भिड़ंत होने से 19 लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। बस में सवार लोग एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में एक विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसा तडक़े दो बजे का है।

हादसे में बस पलट गई जिसमें 19 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को एम्स और सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि मामूली रूप से घायल लोगों का अन्य अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

डीसीपी दक्षिण पश्चिम सुरेंद्र कुमार ने ट्वीट कर बताया कि बस-ट्रक भिडंत में घायल लोगों को एम्स ट्रामा सेंटर और गंगाराम अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक फरार है। दिल्ली छावनी उच्च सुरक्षा वाला इलाका है जहां वाहन की गति सीमा तय है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.