बस और कार की टक्कर,हर तरफ बिखरा खून

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 01:22:38 PM
Bus and car collision, scattered blood on every side

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले के सर्किट हाउस चौराहे पर शुक्रवार को एक रोडवेज बस और कार की भिड़न्त हो गई। इस हादसे में कार सवार चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार घायलों को कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां एक जने की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार एक कार रोग साईड से आती हुई बस में जा घुसी। रोडवेज बस में बैठी सवारियों ने बताया कि सर्किट हाउस के सामने एक कार रांग साईड से तेज गति में आ रही थी और अचानक आकर बस से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार चार जने घायल हो गए। वहीं एक जने को गंभीर चोटे आई हैं।

गंभीर घायल का ईलाज एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में चल रहा है। शेष तीनों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद रोड पर जाम जल गया। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को मौके से हटाकर जाम खुलवाया।  पुलिस ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए, वो तो भगवान का शुक्र है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.