बस और कार की भिड़न्त, दो महिलाओं सहित तीन की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 01:50:41 PM
Bus and car collision, including two women three Death

बीकानेर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में रविवार सुबह एक बस और कार की भिड़न्त हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थाना क्षेत्र में आज सुबह एक कार और बस की टक्कर हो गई। इस टक्कर में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

15 लाख की लूट के मामले में दो गिरफ्तार

खुशखबरी ! हार्ट अटैक ट्रीटमेंट प्रोग्राम शुरू, दिल के मरीजों को मिलेगी राहत

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चक 5 एनपी से एक कार अनूपगढ़ की ओर जा रही थी जो रायसिंहनगर मार्ग पर चौधरी होटल के पास सामने से आ रही बस से टकरा गई। बस से टकरा जाने के कारण दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। दुर्घटना में कार चालक गुरूपीत सिंह (40) की मौके पर मौत हो गई, जबकि सरबजीत सिंह कौर(50), सिमरपाल कौर (52) की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

अब यहां हुई पुलिसकर्मियों से मारपीट 

खुशखबरी! राज्य कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है 7वें वेतन आयोग का लाभ, कमेटी गठित

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंगानगर भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार कार में सवार आठ लोग शादी समारोह में शामिल होने के बाद अनूपगढ़ से रायसिंह नगर लौट रहे थे। घटना के बाद निजी बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतकां को पोस्टमार्टक करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिया है। 

संदीप भट्टाचार्य के शास्त्रीय संगीत ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध

पूर्व सीएम गहलोत ने अस्पताल पहुंचकर जानी कर्नल बैंसला की कुशलक्षेम

गोवंश से भरे ट्रक को किया जब्त, चालक फरार



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.