बीएसएफ के जवानों ने तीन पाक जासूसों को किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 02:51:30 PM
BSF troops arrested three Pakistani spies

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर और जोधपुर से लगी इंडिया और पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर से बीएसएफ के जवानों ने जासूसी के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार इन सभी जासूसों को पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है।

बारिश और ओलावृष्टि से गिरा तापमान, किसान परेशान

भारत-पाक अंतर्राष्ट्रीय सीमा से सटे राजस्थान के बाड़मेर और जोधपुर से इंटेलिजेंस एजेंसियों ने तीन संदिग्ध पाक जासूसों को हिरासत में लिया है। सूत्रों के मुताबिक ये सभी जासूस आपस में रिश्तेदार हैं। बीएसएफ के अधिकारी इन तीनों संदिग्ध जासूसों से जोधपुर में पूछताछ कर रहे हैं।

एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

जानकार सूत्रों ने के अनुसार इंटेलिजेंस एजेंसियों ने बाड़मेर के चौहटन कस्बे के सुथारों का तला गांव से संतोष माहेश्वरी को गुरुवार देर शाम हिरासत में लिया था। संतोष से पूछताछ के बाद उसके दो भतीजों विनोद व सुनील को जोधपुर से गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार संतोष माहेश्वरी कई बार बॉर्डर पार कर पाकिस्तान जा चुका है।

मुख्यमंत्री ने राजस्थान के विकास में सदन, प्रदेशवासियों का सहयोग मांगा

उसने मिलट्री एरिया की गुप्त जानकारियां दुश्मनों तक पहुंचाई हैं। गुप्तचर एजेंसियां अब इसके भारत और पाकिस्तान में बने संपर्क की तलाश में जुटी हुई है। वहीं गिरफ्तार संदिग्धों से कुछ संदिग्ध सामग्री भी बीएसएफ ने जब्त की है। 

अकबरी किले का नाम बदलने पर शिक्षा मंत्री को मिला धमकी भरा पत्र
ट्रेन के पायदान पर कर रहे थे सफर, गिरने से तीन की मौत, चार घायल

हनुमानगढ़: भीषण हादसे में डेढ़ दर्जन लोगों की मौत, पांच घायल

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.