रिश्तों को किया शर्मसार, भाई ने ही अपनी नाबालिग बहन के साथ किया दुष्कर्म

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 04:22:53 PM
Brother committed rape with his minor sister

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर के खाजुवाला इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक सौतेले भाई ने ही अपनी बहन को दुष्कर्म का शिकार बनाया है। जानकारी के अनुसार खाजुवाला इलाके में रहने वाले एक सौतेले भाई ने पिस्तोल की नोक पर कमरा बंद कर नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

इस मामले की जानकरी जैसे ही बच्ची के पिता को पड़ी वैसे ही पिता ने थाने पहुंचकर अपने बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता सतपाल सिंह की दो शादियां हुई थी, जिसमें पहली पत्नी से उन्हे एक बेटी और दूसरी पत्नी से एक बेटे है। दूसरी पत्नी से हुए बेटे ने पहली पत्नी से हुई बेटी को पहले तो सूने कमरे में ले गया फिर पिस्तोल दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के अनुसार इस घटना के वक्त नाबालिग के पिता गांव से किसी काम के लिए बाहर गए हुए थे और पिछे से मौका पाकर नाबालिग के साथ दूसरी पत्नी के सहयोग से भाई ने पिस्तौल दिखाकर और डरा-धमकार उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना से डरी-सहमी नाबालिग ने यह बात अपनी बुआ को जाकर बताई तब जाकर मामला परिजनों के सामने आया। मामले की जानकारी लगते ही बच्ची की बुआ ने ये सारी घटना उसके पिता को बताई। इस पर पिता ने खाजुवाला थाने जाकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.