सीमा सुरक्षा बल ने घुसपैठिया को पकड़ा

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 05:27:15 AM
Border Security Force caught the intruder

जयपुर। सीमा सुरक्षा बल ने श्रीगंगानगर जिले से लगती अन्तर्राष्ट्रीय भारत पाक सीमा के निकटवर्ती अनूपगढ़ थाना क्षेत्र से एक संदिग्ध पाक नागरिक को पकड़ा है।

सीमा सुरक्षा बल के एक अधिकारी ने बताया कि 55 वर्षीय संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा है उसके कब्जे से पाकिस्तानी करेंसी, विजिटिंग कार्ड और माचिस जब्त की गई है। वह अपना नाम नहीं बता पा रहा है। अनूपगढ पुलिस थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि पकड़े गये संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक सीमा पर लगी फेसिंग तक पहुंच गया था, उसे सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ा है। उसके पास से 883 रूपये की पाकिस्तानी करेंसी मिली है। उसने गंदें कपड़े पहने हुए हैं।

उन्होंने बताया कि पाक-नागरिक को संयुक्त जांच एजेंसियों को पूछताछ के लिये सौंपा जायेगा। आज की फ्लैग मीटिंग में पाकिस्तान के अधिकारियों को इस बारे में बता दिया गया है। बीकानेर से मिली सूचनाओं के अनुसार, सीमा सुरक्षा बल का कहना है कि फ्लैग मीटिंग में उन्होंने जब मामले की जानकारी पाकिस्तान रेंजर्स को दी तो उन्होंने व्यक्ति को अपना नागरिक मानने से इनकार कर दिया।

बीएसएफ के सूत्रोंं ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल की 52वीं बटालियन ने अनूपगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य कें में जांच कराने के बाद उसे अनूपगढ़ पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध से पूता की जाएगी। उसे संयुक्त पूता केन्द्र पर ले जाया जायेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.