रिहाई के बाद पहली फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान पहुंचे संजय दत्त

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 08:32:19 PM
bollywood star Sanjay Dutt reached the Rajasthan for the Film shooting

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त फिल्म भूमि की शूटिंग के सिलसिले में बुधवार को राजस्थान के दौसा जिले पहुंचे। दौसा जिले के बांदीकुई उपखंड में संजू बाबा के आने की खबर मिलते ही उनको देखने के लिए फैंस का जमावड़ा लग गया। 

बांदीकुई में चर्चित स्थल आभानेरी में संजय दत्त के पहुंचते ही भीड़ बेकाबू हो गई। यहां के ग्रामीणों ने संजय दत्त का बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अपने फैंस को देख सजंय दत्त भी काफी उत्साहित दिखाई दिए और उन्होंने हाथ हिलाकर सबका अभिनंदन स्वीकार किया। 

पहले दिन आभानेरी में आठवीं सदी की सुप्रसिद्ध चांद बावड़ी में फिल्म भूमि के लिए संजय दत्त पर कई फाइटिंग सीन फिल्माए गए। क्रू मेम्बर्स एक दिन पूर्व ही आभानेरी पहुंच चुके थे। क्रू के सदस्यों ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय दत्त यहां दो दिन तक शूटिंग करेंगे।

बता दें कि संजय दत्त करीब 4 साल बाद यह फिल्म भूमि से कमबैक कर रहे हैं। इससे पहले संजय दत्त ने साल 2013 में फिल्म पुलिसगिरी की थी। फिल्म भूमि में आदिती राव हैदरी मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में हैं। फिल्म के कई अहम दृश्यों को राजस्थान में फिल्माया जा रहा है। 

यह फिल्म पिता-पुत्री के रिश्तों पर आधारित है। 

सोर्स- राजस्थान ख़बरें डॉट कॉम
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.