BJP के ‘गुब्बारे’ में क्या उतनी हवा है, जितनी दिखाई जा रही है : शिवसेना

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2017 04:40:33 PM
BJP balloon What is wind, as has been shown : SHIVSena

मुम्बई। महाराष्ट्र के निकाय चुनाव में भाजपा की सफलता पर अपना आक्रामक रूख बरकरार रखते हुए शिवसेना ने चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को हल्का करने का प्रयास करते हुए संदेह जताया कि इसमें क्या उतनी वास्तविकता है जितनी दिखाई जा रही है।

शिवसेना ने कहा कि बीजेपी की सफलता का गुब्बारा बढ़ा चढ़ाकर दिखाया जा रहा है। यह बहस का विषय है कि क्या गुब्बारे में उतनी हवा है जितनी दिखाई जा रही है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में प्रकाशित एक संपादकीय में लिखा है कि यह सच है कि बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा है।

यद्यपि यह भी तथ्य है कि पार्टी को झटका लगा है। शिवसेना ने कहा कि राजनीति और सत्ता नीति में हमेशा ‘लुका छुपी’ का खेल होता है। परिणामस्वरूप बढ़े हुए प्रतिशत को हमेशा प्रदर्शित किया जाता है और कमी को छुपाया जाता है। इसमें कहा गया है कि यह स्वीकार किया जाना चाहिए कि बीजेपी इन आंकडों सीट तक इसलिए पहुंच पाई कि वह राज्य और केंद्र में सत्ता में है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.