बिहार : मूर्ति विसर्जन के दौरान गंगा में डूबा युवक

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 06:49:30 AM
Bihar youth immersed in Ganges during idol immersion

पटना सिटी। मू्र्ति विसर्जन के दौरान एक युवक गहरे पानी में चला गया। जिसकी खोज में लगे गोताखोर व एसडीआरएफ टीम को बुधवार की देर शाम तक पता नहीं चल सका। आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट पर बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे रामकृष्णनगर थाना क्षेत्र के रामकृष्णनगर मोहल्ले के कुछ लडक़े मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन करने आए थे।

जिसमें दवा दुकानदार भरत कुमार का 17 वर्षीय बेटा मनीष कुमार भी शामिल था। घाट के पूर्वी छोर नाला के पास मू्र्ति विसर्जन के दौरान युवक गहरे पानी में चला गया। उसके साथियों ने उसे बचाने का पूरा प्रयास किया और शोर मचाया। हो-हल्ला सुनकर मछुआरा व आसपास रहे लोगों ने भी काफी प्रयास किया। मगर उसका पता नहीं चल पाया।

लोगों ने इसकी सूचना आलमगंज पुलिस व एसडीओ को दी। जहां से गोताखोर राजेन्द्र सहनी को बुलाया गया। मंगलवार की रात व बुधवार की सुबह राजेन्द्र सहनी व उसकी टीम ने गंगा की लहरों की खाक छान दी। मगर उसका पता नहीं चल पाया। इधर एसडीआरएफ की टीम भी युवक की खोज में जुटी रही।

मगर देर शाम तक उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। वहीं घाट किनारे बैठे युवक के परिजनों का हाल रो-रोकर बेहाल है। परिजनों ने बताया कि मनीष इंटर साइंस प्रथम वर्ष का छात्र है। वह दो भाईयों में बड़ा भाई है। जबकि उससे छोटा भाई पंचम कक्षा में पढ़ता है। फिलहाल गोताखोर व एसडीआरएफ की टीम उसकी खोज में लगी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.