बहरोड़ प्रकरण की जांच सीबीआई से करवायी जाये : कांग्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2017 05:42:01 AM
Behror case should be investigated by CBI: Congress

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह को ज्ञापन देकर अलवर जिले के बहरोड कस्बे में गत एक अप्रैल को कथित गौरक्षकों के हमले में मारे गये पहलू खान के मामले की जांच केन्द्र्य जांच ब्यूरों से करवाने की मांग की है।

पायलट नेेे बाद में कहा कि राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन में कांग्रेस कमेटी ने बहरोड़ प्रकरण के पूरे मामले का हवाला देते हुए मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए केन्द्र्य जांच ब्यूरों से जांच करवाने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, पूर्व केन्द्र्य राज्य मंत्री जितेन् सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे।

गौरतलब है कि गत एक अप्रेल को बहरोड थाना इलाके में कथित गौ रक्षकों ने गौवंश से भरे पांच वाहनों को रूकवा कर उसमे लदे गौवंश को मुक्त करवा कर सवार लोगों की कथित पिटाई की जिससे एक पहलू खान की उपचार दौरान मौत हो गयी थी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.