धौलपुर के विकास में भागीदार बनें : राजे

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 03:15:35 AM
Become partner in development of Dholpur says CM Raje

धौलपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि बीते तीन सालों में राजस्थान में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। धौलपुर में भी विकास कार्यों को गति देने के लिए कडी से कडी जोडने की आवश्यकता है।

राजे ने आज धौलपुर उपचुुनाव के संबंध में नगर परिषद क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं, जन प्रतिनिधियों तथा बूथ लेबल कार्यकर्ताओं की बैठक ली और अब तक के चुनाव प्रचार का प्रतिक्रिया जानी तथा कार्यकर्ताओं से पूरी ताकत से उप चुनाव में जुटकर भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने का आह््वान किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा सर्व समाज तथा त्तीस कौमों को साथ में लेकर चलने वाली पार्टी है। ऐसे में धौलपुर में भाजपा की जीत के बाद में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी।

राजे ने कहा कि धौलपुर के विकास को ध्यान में रखते हुए चंबल लिफ्ट सिंचाई परियोजना को मंजूरी देने के साथ ही राज्य सरकार ने बजट में आठ सौ करोड़ रुपए का प्रावधान कर दिया।

उन्होंने कांग्रेस पर करारा तंज कसते हुए कहा कि कई सालों से राजनीति में रहकर धौलपुर की उपेक्षा करने वाले लोग ही आज विकास की बात कर रहे हैं।

राजे ने कहा कि धौलपुर के युवाओं के हितों को ध्यान में रखते हुए इंजीनियरिंग कालेज और मैनजमेंट एंड फूडपार्क बनेगा तथा लोगों को अत्याधुनिक स्वास्थय सुविधाओं के लिए सौ करोड की लागत से धौलपुर में नया अस्पताल बनेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.