बरेली: धुंध के चलते सडक़ हादसे में छह की मौत

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 05:00:12 PM
Bareilly road accident six dead in 24 hours due to fog

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पिछले 24 घंटे में धुंध की वजह से हुए सडक़ हादसों में कम से कम छह लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि नैनीताल मार्ग पर देवरनिया के पास धुंध के चलते तीन ट्रक आपस में टकरा गए जिससे एक चालक की मृत्यु हो गई। 

इसके अलावा सिरौली में अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मृत्यु हो गई। नैनीताल मार्ग पर धुंध में ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से महिला की जान चली गई जबकि उसका भतीजा जख्मी हो गया। 

इसके अलावा बिथरी चैनपुर इलाके में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक फौजी की मृत्यु हो गई जबकि भोजीपुरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर तीन वाहन टकरा गए जिसमें लोक निर्माण विभाग के एक कर्मचारी की मृत्यु हो गई। बरेली-बदायूं मार्ग पर सहसवान इलाके में अब्बूनगर निवासी पिंटू (30) की ट्रैक्टर से गिरने के कारण ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गई ।

धुंध के कारण हुए हादसों में ट्रक चालक मुरारपुरा निवासी जीशान (36) के अलावा अन्य हादसों में मोटरसाइकिल सवार नवाबगंज निवासी सुशीला देवी (45) की मृत्यु हो गई जबकि उसका बेटा और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई ।

कल्यानपुर चौराहे के पास हुए हादसों में कासिमपुर निवासी फौजी धर्मदास (45) की मृत्यु हो गई। इसके अलावा कटरा चांद खां निवासी 32 वर्षीय पवन कुमार की ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.