बैंक अधिकारी पर हमला करने वाला फार्मासिस्ट गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 08:24:17 AM
Bank officials arrested the pharmacist to attack

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कछौना कस्बे में मुख्य चौराहा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक पर घात लगाकर हमला करने वालों में शामिल पशु चिकित्सालय के फार्मासिस्ट को गिरफ्तार कर लिया गया है। बैंक अधिकारी पर यह हमला सोमवार को किया गया था। आरोपी फार्मासिस्ट के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट करने व धमकाने का मामला दर्ज किया गया है।

पीडि़त बैंक अधिकारी सोमेश प्रताप सिंह ने बताया कि वह सोमवार की सुबह करीब 10.0 बजे बैंक शाखा पहुंचे और जैसे ही बैंक के अंदर घुसे पहले से घात लगाकर बैठे अशोक कुमार वर्मा ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला कर दिया। सोमेश ने बताया कि हमला करने वाले लोगों के पास हथियार भी थे, लेकिन भीड़ देखकर वे भाग गए।

घटना के तत्काल बाद सोमेश ने पुलिस में इसकी शिकायत की। पहले तो सोमेश बैंक के बाहर धरने पर बैठ गए कि जब तक कार्यवाही नहीं होगी बैंक नहीं खोलेंगे, लेकिन कोतवाल राम सागर राकेश द्वारा कार्यवाही का भरोसा देने पर उन्होंने बैंक का कामकाज शुरू किया।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.