बागपत: लोकतंत्र सेनानी की हत्या का आरोपी छोटा भाई गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 07:17:49 PM
Baghpat democracy fighter accused of murdering brother arrested

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुई लोकतंत्र सेनानी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के छोटे भाई को आज गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस सूत्रों के अनुसार बडौत इलाके में दाहा गांव निवासी लोकतंत्र सेनानी श्रीचंद के पुत्र वीरेन्द्र की 29 अक्टूबर को घर में सोते समय हत्या कर दी गई थी। 

मृतक के बेटे प्रवीण ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस पूछताछ के लिए मृतक के छोटे भाई संजीव को थाने ले गई। कड़ाई से पूछताछ करने पर संजीव ने पुलिस को बताया कि मृतक वीरेन्द्र ने उसका घर खरीदा था जिसकी कीमत में से मात्र 35 हजार रूपए ही दिए थे जबकि एक लाख बाकी रह गए थे और वह पैसे नहीं दे रहा था। 

एशियाई देश मिलकर लाएंगे आपदा जोखिम में कमी

उसने बताया कि उसके हिस्से की जमीन भी ठेके पर उसके भाई वीरेन्द्र ने ली थी और वही उसमें फसल बो रहा था। जब भी वह पैसों का जिक्र करता तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी। इन्हीं बातो से तंग आकर उसने अपने बड़े भाई की हत्या करने का मन बना लिया और मौका देखकर हंसिया से उसकी हत्या कर दी। 

पाकिस्तान जा रहा एक चीनी नागरिक बाड़मेर में गिरफतार

पुलिस ने आरोपी संजीव की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल मुलसम गांव से बरामद किया जो एक व्यकित को पांच सौ रूपए में बेच दिया था। पुलिस ने चार दिन पहले ही कूड़े के ढेर से हंसिया बरामद कर लिया था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.