फेमिना मिस इंडिया 2017 के ऑडिशन 22 अप्रैल को जयपुर में

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 01:20:44 PM
Audition of Femina Miss India in Jaipur on April 22

जयपुर। एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2017 की ओर से 22 अप्रैल को जयपुर में ऑडिशन होगें। इसका फायदा राजस्थान की गर्ल्स उठाएंगी। साथ ही यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली कुछ मॉडल्स का नाम आज की मशहूर सेलिब्रिटीज में आता है। 

यह देश की सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित ब्यूटी पीजेन्ट एफबीबी फेमिना मिस इंडिया 2017 के ऑडिशन पिंक स्क्वायर मॉल में होगा। इसमें मिस इंडिया का खिताब हासिल करने के राजस्थान की गर्ल्स अपनी किस्मत अजमाएगी। ऑडिशन सुबह 10 से शाम 6 बजे तक चलेगा। इसमें तीन राउण्ड के जरिए प्रतिभा को परखा जाएगा। 

इस प्रतियोगिता में 18 से 25 आयु वर्ग की भारतीय पासपोर्ट धारक अविवाहित युवतियां ही भाग ले सकेगी। इस बार प्रतियोगिता के फॉर्मेेट में कुछ बदलाव किए गए है। जो भी ऑडिशन के फाइनल राउंड में विजेता रहेगी, उसका चुनाव सीधे ही फाइनल राउण्ड के लिए हो जाएगा। इस प्रतियोगिता का फाइनल राउण्ड 25 जून को मुम्बई में होगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.