विधानसभा बजट सत्र: जल परियोजना में विलंब और भ्रष्टाचार को लेकर हंगामा

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 03:58:08 PM
 Assembly session: Water project delays and corruption The uproar

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में मंगलवार से बजट सत्र की हंगामेदार शुरूआत हुई। सोमवार से शुरू हुए 14वीं विधानसभा के 8वें सत्र के तीसरे दिन मंत्रियों के बीच सवाल जवाब हुए। इस दौरान विपक्ष ने कई सवालों को लेकर प्रदेश सरकार पर हल्ला बोला तो वहीं कुछ नेता आपस में ही उलझते नजर आए।

मुजफ्फरपुर: 30 घरों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

जानकारी के अनुसार सत्र के दौरान राजस्थान विधानसभा में जल परियोजना में विलंब और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्षी सदस्यों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए। इस दौरान सदन में हंगामा भी हुआ। प्रश्नकाल मेंं विपक्षी सदस्यों ने जल संसाधन मंत्री सुरेन्द्र गोयल से जल परियोजनाओं में लगातार हो रहे विलंब के कारण गांवों को पानी नहीं मिल पाने का मुद्दा उठाते हुए जवाब मांगा।

बिहार: 50 लाख रुपए की शाराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

सत्ता पक्ष के एक सदस्य ने चम्बल का पानी पहुंचाने को लेकर मंत्री स्तर पर हुए समझौतेे की पालना नहीं होने का जिक्र किया जिसके बाद देर तक हंगामा हुआ। कांग्रेस के प्रद्युम्न सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल से सदस्यों के अधिकारों का संरक्षण करने का अनुरोध करते हुए कहा कि सत्ता पक्ष के सदस्य विधायक को बोलने नहीं दे रहे है ।

बुरहानपुर: अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

कांग्रेस के सुखराम विश्नोई ने जल संसाधन मंत्री पर जवाब देने में विफल रहने का आरोप लगाया। संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ और उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कहा कि सदस्य बिना नोटिस दिए आरोप नहीं लगा सकते। 

एक और मासूम बनी दरिंदे की हवस का शिकार

ऑनलाइन ठगी करने वाले दो आरोपी झारखंड से किए गिरफ्तार

बैतूल: सापना जलाशय से युवक-युवती का शव बरामद

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.