एएसआई ने मांगी रिश्वत, एसीबी ने किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 12:45:10 PM
ASI sought bribe, ACB arrested

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में एसीबी ने एक एएसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार अलवर जिले के किशनगढ़बास में एसीबी ने पुलिस थाने में तैनात एएसआई यादराम मीणा को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एएसआई ने एक झगड़े के मामले में दो सगे भाइयों को मुकदमे से बाहर निकालने के नाम पर रिश्वत की मांग की थी।

जानकारी के अनुसार किशनगढ़बास के बोलनी निवासी नवाब खां ने एसीबी को शिकायत की थी कि उसके पुत्र का झगड़ा हो गया था जिस पर थाने में मामला दर्ज किया गया था। जिसकी जांच एएसआई यादराम मीणा कर रहे थे। एएसआई ने तीन दिन पहले  परिवादी नवाब खान को थाने बुलाया और उसके लडक़ों को गिरफ्तार करने की धमकी देते हुए 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की।

नवाब ने इसकी शिकायत एसीबी में की। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया। इसके बाद गुरुवार को रिश्वत की राशि लेकर नवाब को थाने भेजा। दोपहर को थाने पहुंचे परिवादी को फिर से एएसआई ने धमकाया और 15 हजार रुपए मांगे। इस पर नवाब ने 5 हजार रुपए तो उसे मौके पर दे दिए और शेष 10 हजार रुपए शाम को देने की बात कही।

शाम को नवाब फिर से थाने पहुंचा और एएसआई को रिश्वत के शेष 10 हजार रुपए दिए। जिसे उसने अपनी शर्ट की जेब में रख लिया। इसी दौरान एसीबी टीम मौके पर पहुंच गई। एसीबी की टीम को देखकर आरोपी एएसआई वहां से भाग निकला। एसीबी की टीम ने उसका पिछा कर उसे दबोचा। एसीबी ने उसके पास से रिश्वत की राशि भी जब्त कर ली। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.