पेपरलीक प्रकरण में एक और गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 23 Apr 2017 06:04:16 AM
Another arrested in the Pepelick Case

जयपुर। राजस्थान में पेपरलीक प्रकरण में राजस्थान विश्वविद्यालय के डिप्टी रजिस्टार को गिरफ्तार किया गया। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के पुलिस महानिरीक्षक दिनेश एम एन ने बताया कि एसओजी द्वारा पेपरलीक प्रकरण में अनुसंधान के तहत राजस्थान विश्वविद्यालय के डिप्टी रजिस्टार एम0सी0 गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि वाणिज्य विभाग राजस्थान विश्वविद्यालय की गोपनीय शाखा के अनुभाग अधिकारी नंदलाल सैनी से एम0कॉम र्फाइनल के एक प्रश्न पत्र निर्माता प्राध्यापक के नाम संबंधी गोपनीय सूचना प्राप्त कर अपने निकट संबंधी के लिए प्रश्न पत्र प्राप्त करने का प्रयास किया। गुप्ता द्वारा नन्दलाल सैनी से प्रश्न पत्र निर्माता का नाम जानकर परीक्षा की गोपनीयता को भंग कर परीक्षा प्रणाली को दूषित करने के आरोप में इन्हे एस0ओ0जी ने लम्बी पूछताछ के पश्चात गिरफ्तार किया गया ।

एसओजी के पुलिस अधीक्षक संजय श्रोत्रिय ने बताया कि एसओजी द्वारा पेपर लीक प्रकरणों में अब तक 18 मुल्जिम गिरफ्तार किये जा चुके है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.