हज के लिए जाने वाले लोगों के नामों का ऐलान

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 12:57:20 PM
Announcement of names of people going to for Haj

जयपुर। राजस्थान प्रदेश से इस बार करीब 4686 लोग मक्का मदिना के दीदार करने के लिए जाएंगे। इस बार प्रदेश से हज के लिए जाने के लिए 17,796 लोगों ने आवेदन किया था। इन आवेदनों में से 4686 लोगों के आवेदन स्वीकार किए जा चुके हैं। इसमें रिजर्व श्रेणी के सभी और सामान्य श्रेणी के 649 लोग शामिल किए गए है।

हज पर जाने वाले लोगों के आवेदनों को रविवार को सचिवालय में लॉटरी खोली गई। जिसमें 4686 लोगों के नामों का ऐलान किया गया। राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जसबीर सिंह, हज कमेटी के अध्यक्ष अमीन पठान और वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अबूबकर नकवी ने हज संगठनों और हज आवेदकों के बीच कम्प्यूटर पर बटन दबाकर लॉटरी खोली।

इस बार हज पर जाने के लिए करीब 17,796 लोगों ने आवेदन किया था। जिसमें रिजर्व श्रेणी 4037 लोगों ने आवेदन किया। वहीं रिजर्व श्रेणी के अलावा सामान्य श्रेणी के 649 आवेदकों का इस बार हज पर जाने के लिए चयन किया गया है। शेष समस्त सामान्य श्रेणी के आवेदकों को प्रतीक्षा सूची में रखा गया। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.