दम्पति की हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 06:30:01 AM
A man arrested in killing of couple

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले में गत दिनों हुई बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि गत सोलह फरवरी को जिले के नारायणपुर कस्बे में तालुन्दी मोहल्ला निवासी गणेश शंकर महाजन एवं उसकी पत्नी विमला देवी की हत्या के मामले में दम्पति के मकान में किराएदार के रुप में रहने वाले पश्चिम बंगाल निवासी डा़ वीरेन्द्र रॉय उर्फ नरेश रॉय को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति कस्बे में झोलाछाप डॉक्टर है और इस दंपत्ति के मकान में बीस वर्षो से रह रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने यह हत्या लूटपाट के इरादे से की थी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह काफी दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और यह दंपत्ति कस्बे में जरूरतमंद ग्रामीणों को रूपये का लेन देन का काम करती थी।

सुबह चार बजे विमला देवी शौच के लिए आई तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बाथरुम में पटक दिया। उसके बाद ऊपर जाकर गणेश शंकर की धारदार हथियार से हत्या कर दी और घर में रखे अलमारी से सूटकेस वगैरह की चाबी लेकर नकदी और जेवरात लूट लिए और अपने कमरे का ताला लगाकर बाहर निकल गया। 

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां उसे तीन दिन के पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.