चंदौली में 8 लाख रुपये के जेवरात लूटने वाला युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 03:39:20 PM
8 lakh in Chandauli rob jewelry boy arrested

चन्दौली। उत्तर प्रदेश के चन्दौली में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने जयपुर में एक महिला को चाकू से गोदकर आठ लाख रूपये मूल्य के आभूषण लूटने वाले युवक को आज यहां गिरफ्तार किया है।

जीआरपी के अनुसार राजस्थान के जयपुर में रामगढ कालोनी निवासी शांति देवी (60) को गत नौ नवम्बर को घर में अकेला पाकर राहुल जैन नामक युवक ने चाकू से हमला किया और उससे लगभग आठ लाख रूपये मूल्य के जेवरात लूट लिये । उसी दिन से वह फरार चल रहा था । 

इस घटना की सूचना जयपुर पुलिस ने मुगलसराय जीआरपी को दी थी। जीआरपी ने सुबह राहुल जैन को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार युवक के पास से हीरे का हार, मंगल सूत्र, सोने की चैन, दो सोने का कंगन, सोने का पेंडल, सोने का कान का एक टाप्स बरामद किया गया। 

मुगलसराय जीआरपी प्रभारी ने बताया की पकड़े गये अभियुक्त की पहचान नागालैंड के दीमापुर निवासी राहुल जैन,के रूप में हुई है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया है की वह जयपुर राजस्थान घूमने आया था। इस दौरान वहाँ रहने वाली शांति देवी के पोते इसु से उसकी दोस्ती हो गई। अभियुक्त ने बताया वह नौ नवम्बर को इसु के घर गया और शांति देवी को अकेला चाकू से हमलाकर उसे जेवरात लूट लिये । युवक भाग कर नागालैंड जा रहा था।                   -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.