स्कार्पियों कार और टवेरा जीप की भिडंत में आठ लोगों की मौत, 12 घायल

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 11:16:57 PM
8 Killed, 12 injured in Scorpio car and Tavera Jeep collision

बीकानेर। बीकानेर संभाग के चुरु जिले के मेगा हाइवे पर हरियासर गांव के पास रविवार को एक स्कार्पियों कार और टवेरा जीप की आमने-सामने भिड़ंत में टवेरा में सवार एक ही परिवार के चार महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य घायल हो गए।

थानाधिकारी ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि घायलों को सरदारशहर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करायाग या है। घायलों में से तीन लोगों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए रैफर किया गया।

गोदारा ने बताया कि सरदारशहर में वार्ड 28 निवासी एक ही परिवार के लोग आज टवेरा जीप में सवार होकर गांव हरदेसर के पास स्थित दरगाह में जियारत करने के लिए रवाना हुए थे। मेगा हाइवे पर गांव हरियासर के पास विनायक पेट्रोल पंप के पास उनकी जीप की सामने से आ रही एक स्कार्पियो कार भिडंत हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में टवेरा में सवार एक ही परिवार की चार महिलाओं, तीन बच्चों व एक पुरुष सहित आठ लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा दोनों वाहनों में सवार 12 अन्य लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि मृतकेंा के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनेंा केा सौंप दिया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.